सनी देओल की गदर के खिलाफ क्यों था बॉलीवुड? कपिल शर्मा के शो पर सामने आई सच्चाई

बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल जल्द ही फिल्म ‘गदर 2’ में नज़र आने वाले हैं. तारा सिंह और सकीना की हिट जोड़ी को एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. सनी देओल भी इन दिनों फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में सनी देओल कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे जहां उन्होंने खुलासा किया कि कैसे जब 2001 में उनकी फिल्म ‘गदर’ आई थीं, तब बॉलीवुड ने उनका साथ छोड़ दिया था. इतना ही नहीं ऐसे लोग भी थे जिन्होंने उन्हें नीचे खींचने की कोशिश की. हालांकि ‘गदर’ फिल्म को जनता का इतना प्यार मिला कि सबकी बोलती बंद हो गई.

द कपिल शर्मा शो में पहुंचे सनी देओल ने खुलासा किया कि कैसे ‘गदर’ फिल्म के वक्त पूरे बॉलीवुड ने उनसे मुंह मोड़ लिया था. सनी देओल ‘गदर 2’ को लेकर जितने एक्साइडेट हैं उससे कहीं ज्यादा कपिल शर्मा के शो में पहुंचे लोग दिखे. सनी देओल ने फैंस को बताया कि कैसे बॉलीवुड गदर फिल्म के खिलाफ था. पंजाबी डायलॉग होने की वजह से फिल्म को डब करने की सलाह दी गई. कई डिस्ट्रीब्यूटर्स ने फिल्म को पंजाबी फिल्म बताकर डिस्ट्रीब्यूट करने से मना कर दिया था.
हालांकि जनता को ये फिल्म इतनी पसंद आई कि गदर ने सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए. सनी देओल की गदर 2001 की सुपरहिट फिल्म बनीं और सबसे ज्यादा कमाई करने में सफल रही. बॉक्स ऑफिस पर जब खान फेल हो रहे थे, तब सनी देओल ने मोर्चा संभाला और ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म दी. फैंस के इसी प्यार को देखते हुए अब 22 साल बाद ‘गदर 2’ आ रही है.

गदर 2 के प्रमोशन में जुटे सनी देओल
हाल ही में मेकर्स ने ‘गदर’ को एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज किया था. ये फिल्म भले ही सभी ने देख रखी हो, लेकिन सनी देओल को बड़े पर्दे पर देखने का मज़ा ही कुछ और है. तारा सिंह की देशभक्ति और सकीना के लिए उनका प्यार देखने भारी संख्या में फैंस पहंचे. अब सभी को ‘गदर 2’ का इंतजार है.

11 अगस्त को रिलीज होगी देशभक्ति से भरी ‘गदर 2’
गदर 2 में एक बार फिर तारा सिंह अपने पुराने अवतार में दिखेंगे. वहीं अमीषा पटेल और उनके बेटे बने उत्कर्ष पटेल भी फिल्म में नज़र आएंगे. हालांकि ‘गदर 2’ में उत्कर्ष काफी बड़े हो चुके हैं. फिल्म को 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. फिल्म के दमदार पोस्टर और कई गाने अब तक रिलीज किए जा चुके हैं.

Leave a Reply