PM मोदी का छठवीं बार मप्र दौरा, गुरुवार को आएंगे मुरैना, प्रियंका गांधी भी दो मई को करेंगी सभा

भोपाल। खंडवा, हरदा में सभा और भोपाल में रोड शो करने के बाद प्रधानमंत्री डेढ़ माह में छठवीं बार प्रदेश के मुरैना आएंगे। चुनाव प्रचार अभियान के अंतर्गत गुरुवार को ग्वालियर-चंबल अंचल में यह उनका पहला कार्यक्रम होगा। वहीं, कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा भी मुरैना में सभा करेंगी। वे दो मई को आएंगी। लोकसभा चुनाव में यह उनकी प्रदेश में पहली सभा होगी।
प्रदेश भाजपा के पदाधिकारियों ने बताया कि गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी साढ़े 11 बजे मुरैना पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे। यहां वे करीब 40 मिनट रहेंगे। उधर, प्रियंका गांधी वाड्रा चुनाव अभियान के अंतर्गत प्रदेश में पहली बार आ रही हैं। इसके लिए मुरैना में सभा रखी गई है। विधानसभा चुनाव में प्रियंका ने महाकोशल से चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की थी। वहीं, राहुल गांधी का मालवांचल में कार्यक्रम प्रस्तावित किया गया है। यहां की आठ सीटों पर अंतिम चरण यानी 13 मई को मतदान होना है।
सचिन पायलट उज्‍जैन आएंगे
उधर, राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट उज्जैन और मंदसौर में पार्टी प्रत्याशियों की नामांकन रैली में शामिल होंगे। देवास लोकसभा के अंतर्गत आने वाले सोनकच्छ विधानसभा के बालोन में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे।