भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के पोते एवं कांग्रेस नेता अजय सिंह के बेटे और फिल्म अभिनेता अरुणोदय सिंह ने अपनी पत्नी ली एल्टन से अलग होने की घोषणा कर दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शादी टूटने की जानकारी देते हुए एक पोस्ट लिखी है। अरुणोदय ने लवमैरिज की थी। इससे पहले दोनों लिव इन रिलेशन में भी रहे थे। शादी के बाद तनाव की स्थिति यह थी कि लोकसभा चुनाव में अरुणोदय पिता अजय सिंह के समर्थन में चुनाव प्रचार करने नहीं आए। जबकि नवंबर 2018 में हुए मप्र विधानसभा चुनाव में अपने पिता के समर्थन में चुनाव प्रचार करने आए थे और उनकी पत्नी ली एल्टन भी आई थीं।
अरुणोदय ने लिखा- मैं कुछ दिनों से कुछ भी पोस्ट नहीं कर रहा हूं। इसका एक कारण है। मेरी शादी अब टूटने की कगार पर है। हम प्यार में तो अच्छे थे लेकिन रियलटी को सरवाइव नहीं कर पाए। हमने अपने स्तर पर पूरी कोशिश की, प्रोफेशनल काउंसलिंग ली और ट्रायल सेपेरेशन भी आजमा लिया लेकिन यह सब हमारे मतभेदों को दूर करने में नाकामयाब साबित हुआ इसलिए अब बुद्धिमानी इसी में है कि हम रिश्ता खत्म करें। हम दोनों कुछ अच्छा डिजर्व करते हैं। हम इस स्थिति को पूरी मर्यादा के साथ डील करने की कोशिश कर रहे हैं।

2016 में हुई थी शादी: अजय सिंह ने चुरहट में किया था रिसेप्शन

अरुणोदय और ली की शादी दिसंबर 2016 में हुई थी। ली कनाडा की हैं और गोवा में पुफु कैफ़े की मालिक और फेमस शेफ भी हैं। शादी से पहले दोनों ने ढाई साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। कांग्रेस नेता अजय सिंह ने अरुणोदय की शादी का रिसेप्शन चुरहट में रखा था। इसमें 50 हजार लोगों को न्योता भेजा गया था। विंध्य में इस शादी के काफी चर्चे हुए थे।