Home / प्रदेश / मप्र छत्तीसगढ़ / BSP MLA बोलीं: मैं सभी मंत्रियों की बाप

BSP MLA बोलीं: मैं सभी मंत्रियों की बाप

भोपाल। दमोह जिले की पथरिया सीट से बसपा विधायक रामबाई अब टीआरपी रानी हो गईं हैं। कभी कर्मचारियों को गालियां तो कभी मंत्री के बंगले पर ताला मार देतीं हैं। अब एक और विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वो सभी मंत्रियों की बाप हैं।

बसपा विधायक की यह टिप्पणी उस बयान के दो-तीन दिन बाद आई है, जब उन्होंने कहा था कि कमलनाथ सरकार मायावती के समर्थन की वजह से बनी है। इसलिए बसपा को मंत्री पद दिया जाए। मगर शनिवार को उन्होंने कहा कि वह सभी मंत्रियों की बाप हैं और उन्होंने ही सरकार बनाई है। समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है, जिसके मुताबिक, पथरिया की विधायक राम बाई कहती हैं ‘ हम बन जाए (मंत्री) तो अच्छा काम करेंगे, नहीं बने तो भी सही काम करेंगे…. हम मंत्रियों के बाप हैं, हमने ही सरकार बनाई है।
इससे पहले पथरिया की विधायक राम बाई ने कहा था कि ‘मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार बहनजी (बसपा प्रमुख मायावती) के समर्थन की वजह से बनी है। हम कमलनाथ सरकार में 2 बसपा विधायकों के लिए मंत्री पद की मांग करते हैं। हम कर्नाटक में स्थिति देख चुके हैं, यहां वैसी स्थिति नहीं देखना चाहते। अगर वे हमें मंत्री पद नहीं देते हैं तो केवल मैं ही नहीं बल्कि अन्य भी इसका विरोध करेंगे। उन्हों सबको खुश रखने की जरूरत है। अगर वे पार्टी को मजबूत रखना चाहते हैं तो पहले उन्हें हमें मजबूत बनाना पड़ेगा। उन्हें हमें मंत्री पद देना चाहिए।
20 जनवरी तक का अल्टीमेटम दिया था
गौरतलब है कि विधायक राम बाई ने पहले कमलनाथ सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि कांग्रेस ने उनसे मंत्री बनाने का वादा किया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि वह 20 जनवरी तक इंतजार करेंगी। उस वक्त जब उनसे पूछा गया था कि क्या ये सरकार के लिए खतरे की चेतावनी है तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी जानती है कि उनकी सरकार अगले 5 सालों तक ऐसे ही चलेगी।

About Dheeraj Bansal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

केन्द्रीय मंत्री कुलस्ते ने दी होली की बधाई, बोले- अयोध्या में श्रीराम के विराजमान होने के बाद पहली होली

मंडला। केन्द्रीय मंत्री एवं मंडला से भाजपा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते ने ...