Home / प्रदेश / मप्र छत्तीसगढ़ / BJP के तीन दिग्गज कांग्रेस में हुए शामिल

BJP के तीन दिग्गज कांग्रेस में हुए शामिल

इंदौर: विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को तगड़ा झटका लगा है, बीजेपी के तीन बड़े कद्दावर नेताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ले ली है। नरसिंहपुर के तेंदूखेड़ा से वर्तमान बीजेपी विधायक संजय शर्मा, पूर्व विधायक कमला पति आर्य और गुलाब सिंह किरार ने कांग्रेस को दामन थाम लिया है। कांग्रेस अध्यक्ष अभी प्रदेश के दौरे पर हैं, जहां इन्दौर में तंदुखेड़ा के बीजेपी विधायक ने राहुल के सामने भाजपा को छोड़ कर कांग्रेस की सदस्यता ले ली। संजय शर्मा तेंदूखेड़ा सीट से दो बार विधायक रह चुके हैं। एसे में चुनाव के एन वक्त पहले भाजपा नेताओं का कांग्रेस में शामिल होना पार्टी के लिए बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है।
वहीं मध्यप्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य और राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त डॉ. गुलाब सिंह किरार के साथ ही भांडेर से बीजेपी के पूर्व विधायक कमलापति आर्य ने भी आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया है। बीजेपी के लिए तीन बड़े नेताओं का चुनाव के एन वक्त पहले ही पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो जाना एक बड़ा झटका है। बता दें कि, तीनों ही बीजेपी के बड़े नेता है, जहां गुलाब सिंह किरार, किरार समाज का एक बड़ा नाम है वही भांडेर के पूर्व विधायक कमलापति आर्य प्रभावशाली नेता हैं। किरार का व्यापमं घोटाले में नाम आ चुका है। वहीं तेंदूखेड़ा के बीजेपी विधायक संजय शर्मा का कांग्रेस में शामिल होना बड़े फेरबदल की ओर संकेत दे रहा है। बीजेपी के सर्वे में संजय शर्मा की टिकट कटने की चर्चा चल रही थी, जिस कारण से उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ले ली। जिसके बाद संजय शर्मा ने शिवराज पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह के नेतृत्व में घुटन महसूस हो रही थी, मुख्यमंत्री ने मेरे विधानसभा क्षेत्र में बातों के अलावा कुछ नहीं किया।

इंदौर: विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को तगड़ा झटका लगा है, बीजेपी के तीन बड़े कद्दावर नेताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ले ली है। नरसिंहपुर के तेंदूखेड़ा से वर्तमान बीजेपी विधायक संजय शर्मा, पूर्व विधायक कमला पति आर्य और गुलाब सिंह किरार ने कांग्रेस को दामन थाम लिया है। कांग्रेस अध्यक्ष अभी प्रदेश के दौरे पर हैं, जहां इन्दौर में तंदुखेड़ा के बीजेपी विधायक ने राहुल के सामने भाजपा को छोड़ कर कांग्रेस की सदस्यता ले ली। संजय शर्मा तेंदूखेड़ा सीट से दो बार विधायक रह चुके हैं। एसे में चुनाव के एन वक्त पहले भाजपा नेताओं का कांग्रेस में…

Review Overview

User Rating: Be the first one !

About Dheeraj Bansal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

केन्द्रीय मंत्री कुलस्ते ने दी होली की बधाई, बोले- अयोध्या में श्रीराम के विराजमान होने के बाद पहली होली

मंडला। केन्द्रीय मंत्री एवं मंडला से भाजपा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते ने ...